झारखंड आंगनबाड़ी सेविका साहयिका मानदेय में 2000 की बृद्धि

झारखंड सरकार का पहला बजट में आंगनबाड़ी सेविका-सहायिकाओं के मानदेय में 2000 रुपये का बढ़ोतरी किया गया है। खुशखबरी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की मांग झारखंड सरकार ने पूरा कर दिया जिससे आंगनबाड़ी सेविका साहयिका के बीच खुशियों का लहर देखने को मिला। झारखंड आंगनबाड़ी सेविका साहयिका के मानदेय में कुछ दिन पहले ही 500 रुपये का बढ़ोतरी किया एक बार फिर से बजट सत्र में आंगनबाड़ी सेविका साहयिका का मानदेय बढ़ेगा।

झारखंड आंगनबाड़ी सेविका साहयिका मानदेय(Jharkhand Anganbadi, Savika, Sahayika vetan vridhi)…..
झारखंड आंगनबाड़ी सेविका साहयिका मानदेय में 2000 रुपए बढ़ा मिलेगा, साथ ही अभी सेवा स्थाई को लेकर विचार किया जा रहा है। झारखंड बजट पेश से झारखंडियों के बीच हार्स व उलास की स्थिति। राज्य में लगभग 35000 आंगनबाड़ी सेविका साहयिका कार्यरत है, जो लम्बे समय से यही मांग कर रहे है कि वेतनमान में बृद्धि किया जाय। आखिर कर वेतनमान में आंगनबाड़ी सेविका साहयिका का बढ़ा दिया गया है।

झारखंड आंगनबाड़ी सेविका साहयिका नया वेतनमान 2000 बढ़ा(Jharkhand Anganbadi, Savika, Sahayika vetan vridhi)……...
झारखंड आंगनबाड़ी सेविका साहयिका को नया वेतनमान 2000 रुपये बढ़े मिलेंगे। राज्य सरकार बजट में सभी झारखंडियों का खयाल रखा है। अब सरकार अगली बजट पेश करेंगे उम्मीद है आंगनबाड़ी सेविका साहयिका के सेवा को स्थाई कर सकते है, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का यही मांग थी कि वेतनमान व सेवा स्थाईकरण किया जाय। जल्द ही आंगनबाड़ी सेविका साहयिका की मांग विधानसभा बजट सत्र में राखा जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पारा शिक्षकों की मांगों को भी बजट में उठाना हैं उम्मीद है अगले बजट में इसे पेश किया जा सकता है।