Jharkhand Para Teacher News: हेमंत सोरेन का बड़ा फैसला, झारखंड के 65000 पारा शिक्षक होंगे स्‍थायी


राँची, झारखंड सरकार की ओर से राज्य के 65000 पारा शिक्षकों के लिए अच्छी खबर है, की सभी पारा शिक्षकों का सेवा को स्थाई करने के लिए हरी झंडी दे दी है । पारा शिक्षकों के स्थाईकरण के लिए जल्द ही अप्रूवल के लिए केंद्र सरकार को भेजा जाएगा ।  साथ ही पारा शिक्षकों के सेवा सर्त नियमावली में कई बड़े बदलाव भी किया गया है। पारा शिक्षकों को नई सरकार ने राहत की खबर दी है, पारा शिक्षकों का स्थाईकरण किया जाएगा । शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने पारा शिक्षकों के लिए उच्चस्तरीय कमेटी की बैठक किया, जिसकी अध्यक्षता शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने किये ! उच्चस्तरीय बैठक में पारा शिक्षकों के दो प्रतिनिधि मंडल के सदस्य भी इस बैठक में सम्मिल हुए थे ।

Jharkhand Para Teacher Permanent Soon: हेमंत सोरेन का बड़ा फैसला, झारखंड के 65000 पारा शिक्षक होंगे स्‍थायी


झारखंड के 65 हजार पारा शिक्षकों (jharkhand para teacher permanent soon) के लिए राहत की खबर है पारा शिक्षकों ने लम्बी समय से ही सेवा स्थाईकरण के लिए मांग कर रहे थे, आखिर कर पारा शिक्षकों की जीत हो गई । शिक्षा मंत्री की अध्यक्षता में उच्चस्तरीय कमेटी की बैठक में पारा शिक्षकों का स्थाईकरण पर सहमति बन गई है । राज्य के पारा शिक्षकों (para teachers permanent soon) के बीच खुशियों का लहर है साथ ही शिक्षा मंत्री व मुख्यमंत्री के साथ अन्य प्रतिनिधि मंडल को धन्यवाद दिया।

राज्य में कार्यरत 65000 पारा शिक्षकों के लिए बड़ी खबर है, कार्यरत टेट पास पारा शिक्षकों के स्थाईकरण (jharkhand para teacher permanent soon) के लिए कोई परीक्षा नहीं देनी होगी । वही अन्य पारा शिक्षकों के लिए महाधिवक्ता से राय लिया जाएगा कि अनट्रेंड पारा शिक्षकों को स्थाई करना है या नहीं !!